CAA : समर्थन में ऋषिकेश की सड़कों पर दिखा युवाओं और मातृशक्ति का सैलाब

Share

देश में जहां CAA के विरोध में सड़कों पर हिंसा व पत्थरबाजी का आलम देखने को मिल रहा है , वहीं दूसरी ओर तीर्थनगरी ऋषिकेश में ऐसा भी नजारा देखने को मिला।  जहां सैकड़ों की तादात में युवा एवं मातृशक्ति CAA के समर्थन में जन जागरूकता रैली लेकर निकले। जिसमें शहर के बीचों-बीच होकर जन जागरूकता का संदेश देते हुए रैली को पूरा किया।

CAA को लेकर पूरे देश में बवाल का माहौल मचा है वही तीर्थनगरी ऋषिकेश में युवा व मातृशक्ति सड़कों पर उतरी व जन जागरूकता रैली के माध्यम से लोगों को संदेश दिया। कि CAA कानून देश में रहने वाले नागरिकों के पक्ष में है। इसको समझने की जरूरत है बिना समझे हिंसा व अराजकता फैलाना देश हित में नहीं।जिसको लेकर देहरादून रोड स्थित रामा पैलेस में एकत्रित हुए मातृशक्ति व युवा नारेबाजी के साथ रैली निकालते हुए नगरनिगम प्रांगण में संम्पन की।

 वहीं उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हुई हिंसा के बाद अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं। बावजूद इसके यूपी के कई जिलों में आज इंटरनेट बंद किए जा रहे हैं। आज जुमे की नमाज होगी और इसी को देखते हुए संवेदनशील जिलों में प्रशासन ने पहले से ही एहतियातन सुरक्षा के लिए कई कदम उठाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *