Home राष्ट्रीय ट्वीटर पर अंग्रेजी को लेकर भज्जी और पाकिस्तानी एक्ट्रेस के बीच हुआ घमासान

ट्वीटर पर अंग्रेजी को लेकर भज्जी और पाकिस्तानी एक्ट्रेस के बीच हुआ घमासान

40 second read
0
0
38
Share

यूएनजीए में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के भाषण को लेकर भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया। उनके इसी ट्वीट को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक भड़की जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनो के बीच घमासान शुरू हो गया।

दरअसल, भज्जी का ट्वीट था कि, ‘यूएनजीए के भाषण में भारत के खिलाफ न्यूक्लियर लड़ाई के संकेत दिए गए. एक मुख्य वक्ता होने के नाते इमरान खान द्वारा ‘खूनी संघर्ष’, ‘अंत के लिए लड़ाई’ जैसे शब्दों का प्रयोग दो देशों के बीच सिर्फ नफरत को बढ़ावा देगा। एक खिलाड़ी होने के नाते मुझे उनसे शांति को बढ़ावा देने की उम्मीद थी।’

इसी पर वीना मलिक ने ट्वीट कर जवाब दिया कि, ‘प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने भाषण में शांति की बात कही थी. उन्होंने उस डर और हकीकत का बात की थी, जो कर्फ्यू हटने के बाद निश्चित तौर पर आएगा और दुर्भाग्यवश खूनी संघर्ष होगा. उन्होंने साफ कहा था कि यह डर की बात है न कि धमकी दी थी. क्या आप अंग्रेजी नहीं समझते’।

बता दें कि वीना मलिक के इस ट्वीट में surely शब्द में ’e’ नहीं लगा था जिससे वे surly बन गया। इसी को लेकर भज्जी ने फिर ट्वीट करते हुए कहा, ‘आपका surly से क्या मतलब है? ओह, यह  surely होगा। अगली बार अंग्रेजी में कुछ डालें तो पढ़ लेना’।

Load More Related Articles
Load More By SONALI
Load More In राष्ट्रीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रेलवे फाटक न.09 पर बन रहे अंडरपास का ग्रामीणों ने किया विरोध

Share       लक्सर के पथरी क्षेत्र के रेलवे फाटक न.09 पर…