भारत में लॉन्च हुआ Vivo V17 Pro

Share

Vivo V17 Pro का समार्ट फोन भारत में लॉन्च हो गया है। डुअल पॉप-सेल्फी के साथ ही इस स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप भी दिया गया है। Vivo कंपनी ने पॉप-अप स्मार्टफोन के लॉन्चिंग की घोषणा पिछले हफ्ते ही कर दी थी। लीक्ड रिपोर्ट में पहले ही इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स को लेकर भी सारी जानकारियां सामने आ गई थीं।

VIVO v17 Pro के टीजर फ्लपकार्ट पर जारी किए गए थे। ग्राहक ने इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते है। इसकी कीमत 25 हजार रुपये के आसपास है। इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है, साथ ही 105-डिग्री सुपर वाइड-एंगल लेंस भी दिया गया है। बता दें कि कंपनी ने फ्रंट कैमरे से लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए सुपर नाइट सेल्फी फीचर को भी टीज किया है।  इस सेटअप में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा (अल्ट्रा-वाइड), 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है।

स्मार्टफोन के जारी टीजर में रियर पैनल में कहीं फिंगरप्रिंट सेंसर नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में समझा जा सकता है कि यहां इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। बाकी लीक्ड स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो इसमें स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर, 8GB तक रैम और 4,100mAh की बैटरी मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *