Home » Uncategorized » अवैध कॉम्प्लेक्स के ध्वस्तीकरण पर लोगों ने किया विरोध

अवैध कॉम्प्लेक्स के ध्वस्तीकरण पर लोगों ने किया विरोध

Listen to this article

अवैध कॉम्प्लेक्स के ध्वस्तीकरण पर लोगों ने किया विरोध

​पूर्व सपा सरकार के कैबिनेट मंत्री के अवैध कॉम्प्लेक्स को आज मेरठ विकास प्राधिकरण ने ध्वस्त करने की कारवाई की और भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ विकास प्राधिकरण के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुँचे और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई जैसे ही शुरू की तभी वहां पर लोगो की अधिकारियो के साथ तीखी नोंक झोंक हो गई , पूर्व मंत्री भी प्राधिकरण की कार्रवाई का विरोध करने लगे । लेकिन किसी की नही चली और फलस्वरूप अवैध कॉम्प्लेक्स की दुकानों को तोड़ दिया गया ।

मेरठ के बेगमपुल सोतीगंज मोड़ पर बने पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंज़ूर के कॉम्प्लेक्स को प्राधिकरण ने अवैध घोषित कर दिया था, बताया जाता है कि नियमो को ताक पर रखकर ये कॉम्प्लेक्स बनाया गया, इस कॉम्प्लेक्स के चार हिस्सों का गलत तरीके से नक्शा पास कराया गया और तत्कालीन सपा सरकार में मंत्री रहे शाहिद मंज़ूर के दबाव में प्राधिकरण कोई कार्रवाई नही कर सका था लेकिन चूँकि सरकार बदली तो ये कार्रवाई होना स्वाभाविक है। और कमिश्नर के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है ।

उधर , पूर्व मंत्री शाहिद मंज़ूर ने इस कार्रवाई को राजनितिक द्वेष करार दिया ,उन्होंने आरोप लगाया कि बीते दिनों संपन्न हुए ज़िला पंचायत के उपचुनाव में उनपर बीजेपी द्वारा कहा गया कि इस चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार को सपोर्ट करो वरना परिणाम भुगतने पड़ेंगे वो आज उसी का परिणाम भुगत रहे है क्योंकि उन्होंने बीजेपी को स्पोर्ट नही किया ।
वहीं कॉम्प्लेक्स की दुकानों को खरीदने और उसमे हिस्सेदारी लेने वाले लोग मायूस नज़र आये उनका कहना है कि बिना किसी नोटिस के कार्रवाई की गई , और उनके जीवन भर की गाढ़ी कमाई बर्बाद हो गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *