Home » Uncategorized » ऐक्ट्रेस कृतिका चौधरी के मर्डर की पुष्टि, केस दर्ज

ऐक्ट्रेस कृतिका चौधरी के मर्डर की पुष्टि, केस दर्ज

Listen to this article

ऐक्ट्रेस कृतिका चौधरी के मर्डर की पुष्टि, केस दर्ज

ऐक्ट्रेस कृतिका चौधरी के मर्डर की पुष्टि हो गई है और इस मामले में केस भी दर्ज कर लिया गया है। कृतिका अंधेरी के चार बंग्लो स्थित भैरवनाथ एसआरए इमारत में रहती थीं। किसी ने 3-4 दिन पहले उनकी हत्या की और दरवाजा बाहर से बंद करके फरार हो गया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस की प्रवक्ता रश्मि करन्दिकर ने कहा, ‘सोमवार को करीब 3:45 मिनट पर अंबोली पुलिस को कॉल आई जिसमें अंधेरी के चार बंग्लो स्थित भैरवनाथ एसआरए इमारत के एक फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना मिली। पुलिस ने दरवाजा खोला तो उसमें 25-30 साल की एक युवती का शव पड़ा हुआ था। इस मामले में रिपोर्ट फाइल कर जांच शुरू कर दी गई है।’

अंबोली पुलिस के तहत 24 वर्षीय एक मॉडल और अभिनेत्री का शव उनके घर से सड़ी-गली अवस्था में सोमवार को मिला। शव के इतनी बुरी हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका की पहचान कृतिका चौधरी के रूप में हुई है। वह हरिद्वार की रहने वाली बताई जा रही हैं। कृतिका ने सावधान इंडिया जैसे कई सीरियलों में काम किया है। फ्लैट से दुर्गंध आने की वजह से पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने पर कमरे में मृत पड़ी मॉडल की बॉडी बरामद की गई। पुलिस को मर्डर होने का शक कमरे के एयर कंडीशनर के खुले होने और दरवाजा बाहर से बंद होने की वजह से हुआ। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मुंबई में फिल्म अभिनेत्री कृतिका चौधरी की हत्या के बाद उसके हरिद्वार स्थित घर में मातम पसरा हुआ है। अभिनेत्री कृतिका हरिद्वार के सीतापुर स्थित रमाविहार कालोनी में रहती थी कृतिका आठ साल पहले हरिद्वार से फिल्मनगरी मुंबई गई थी और वहां जाकर कृतिका ने कई फिल्मों टीवी सीरियलों में काम किया। कृतिका के पिता सुरेश चौधरी हरिद्वार जनपद के झबरेडा के रहने वाले हैं और ट्रैवेल्स का काम करते हैं। कृतिका के घर में उसका भाई दीपक चौधरी और मां है मुंबई से खबर मिलने के बाद सभी रवाना हो गये हैं। क्षेत्र में कृतिका की मौत की खबर फैलते ही उसके घर पर सांत्वना देने वालों की भीड लग गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *