Home » Uncategorized » फिल्म जुड़वा को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने  किया है निर्देशित

फिल्म जुड़वा को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने  किया है निर्देशित

Listen to this article

फिल्म जुड़वा को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने  किया है निर्देशित

बॉक्स ऑफस पर फिलम ‘जुड़वां-2’ का सफर तेज़ रफ्तार से दौड़ रहा है और अब ये फिल्म कमाई के मामले में 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है. सातवें दिन फिल्ल की झोली में 6.06 करोड़ गिरे और इस तरह इस फिल्म ने अब तक 98 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने ये शानदार आंकड़ा एक हफ्ते में हासिल किया है और 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से महज़ दो करोड़ पीछे है। इससे साफ है कि ‘जुड़वां-2’ इस साल की पांचवीं ऐसी फिल्म होने जा रही है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

दरअसल, बॉक्स ऑफस पर फिल्म की कामयाबी को एक मायने में दर्शकों की पसंद और नापंसद के तौर पर भी देखा जाता है और इस तरह ‘जुड़वां-2’ इस पैमाने पर हिट साबित हुई है। इस फिल्म को दर्शकों ने खबू सराहा है।इस साल के बॉक्स ऑफिस का अतीत बता रहा है कि इस इस फिल्म की कमाई काबिले तारीफ है क्योंकि बड़े स्टार्स की फिल्में भी इस साल औंधे मुंह गिरी हैं।इस फिल्म ने पहले दिन 16.10 करोड़, दूसरे दिन 20.55 करोड़, तीसरे दिन 22.60 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 18 करोड़ और पांचवे दिन मंगलवार को 8.05 करोड़, 6ठें दिन बुधवार को 6.72 करोड़ की कमाई की। सातवें दिन की कमाई 6.06 के साथ ही ये फिल्म अब तक कुल 98.08 करोड़ की कमाई कर चुकी है। अब  तक शाहरुख की ‘रईस’, रितिक की काबिल, आलिया भट्ट की ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और अक्षय की ‘जॉली एलएलबी 2’ इस साल 100 करोड़ के क्लब में पहुंच पाई है।इस कमाई को आधार मानते हुए विश्लेषकों ने इस फिल्म को सुपरहिट करार दे दिया है. ‘जुड़वां-2’ की कामयाबी से अभिनेता वरूण धवन काफी खुश हैं. उनके साथी एक्टर्स भी गद – गद हैं।घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुल 3500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को समीक्षकों ने भी बहुत ही शानदार बताया है. फिल्म को रेटिंग भी अच्छी मिली है।

‘जुड़वां-2’ 1997 में आई सलमान खान की फिल्म का ‘जुड़वा’ का रीमेक है। फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने निर्देशित किया है। फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं, और उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *