लखनऊ सीजेएम कोर्ट में हुए बम धमाके के बाद, बढ़ाई गई सुरक्षा

Share

लखनऊ सीजेएम कोर्ट में हुए बम धमाके के बाद मथुरा जिला न्यायालय की सुरक्षा बढ़ा दी सीजेएम कोर्ट में हुए बम धमाके के बाद प्रदेश के सभी न्यायालयों में सुरक्षा व्यवस्था सतर्क कर दी गई है। पुलिस न्यायालय परिसर से बाहर जाने वाले और न्यायालय परिसर में अंदर जाने वाले हर व्यक्ति पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। हर आने जाने वाले व्यक्ति की कड़ी चेकिंग की जा रही है।

जिला न्यायालय परिसर में जिले के आला अधिकारियों के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया और न्यायालय परिसर को बीडीएस और डॉग स्कॉट की टीम ने बारीकी से चेक किया। सुरक्षा की दृष्टि से कोर्ट में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। जिला न्यायालय परिसर में वाहनों को भी बीडीएस की टीम ने चेक किया और अंदर आने और जाने वाले वाहनों पर रोक लगा दी गई है कर्मचारी और वकीलों को चेकिंग के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है।

चेकिंग के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि कोर्ट परिसर को बारीकी से जांचा गया है। ऐसी कोई चीज नहीं मिली जो आपत्तिजनक हो । पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। डीडीएस, डॉग स्क्वाड टीम के साथ साथ फायर विभाग के अधिकारी भी चेकिंग में शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *