Home उत्तर प्रदेश आगरा: बॉर्डर सील, सिर्फ आवश्यक सेवाओं के वाहनों के आवागमन पर छूट

आगरा: बॉर्डर सील, सिर्फ आवश्यक सेवाओं के वाहनों के आवागमन पर छूट

11 second read
0
1
12
Share

यूपी में अन्य जिलों की तरह आगरा में कोरोना वायरस से बचाव के कारण देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। 21 दिन के लॉकडाउन में सिर्फ खाने-पीने का कच्चा माल, दूध, तेल, राशन और बीमार लोगों की गाड़ी पास की जाएंगी। लॉकडाउन के दौरान यूपी और राजस्थान के बॉर्डर पर सख्ती रही। दोनों राज्य की पुलिस और प्रशासन के अधिकारी छानबीन करके ही वाहनों को आने-जाने दे रहे हैं।

बता दें कि पीएम मोदी के संबोधन के बाद से राजस्थान और मध्य प्रदेश की सीमा पर आगरा पुलिस ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया। डीएम पीएन सिंह और एसएसपी बबलू कुमार ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की तैनाती की, जिससे लॉक डाउन का सही तरीके से पालन कराया जा सके। बैरियर लगाकर पुलिस लोगों से वाहन रुकवा कर पूछताछ करती है और उनसे हाईवे पर आने का कारण पूछती है। बे-वजह घूमने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

यूपी पुलिस के एसआई पुष्पेन्द्र ने बताया कि यूपी और राजस्थान की सीमा पर बेहद एहतियात बरती जा रही है। लॉक डाउन में अंतरराज्यीय सीमाओं को सील कर दिया गया है। सिर्फ उन वाहनों को आगे जाने दिया जा रहा है, जिनमें दूध, अन्य कच्चा माल या खाद्य सामाग्री और मरीज हैं, बाकी सामान के ट्रक आगे जाने नहीं दिए जा रहे हैं। लोगों से अपील की जा रही है कि वह घरों से बाहर न निकलें.

 

Load More Related Articles
Load More By NEETU
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कोरोना वायरस: सीएम त्रिवेंद्र ने की बैठक,कहा सख्ती से हो लॉकडाउन का पालन

Share       आज पीएम मोदी की अध्यक्षता में सभी राज्यों क…