बिग बॉस: विकास गुप्ता शो में बनकर आए सिद्धार्थ का कनेक्शन

Share

क्लर्स टीवी का बिग बॉस-13 अब आखिरी पड़ाव आ गया है। शो के फिनाले में अब बस तीन हफ्ते ही बाकी है लेकिन शो की सुर्खियां लगातार बढ़ती ही जा रही है। बिग बॉस के मजबूत खिलाड़ी सिद्धार्थ शुक्ला शुरू से ही चर्चाओं में बने हुए है। जिसकी वजह हमेशा की तरह उनका गुस्सा है।

घर के हर सदस्य से अनबन होने के बाद सबसे ऊपर आसिम का नाम आता है जिससे सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर कहासुनी होती है। बीते कुछ दिनों से आसिम और सिद्धार्थ की दुश्मनी काफी चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में विकास गुप्ता शो में सिद्धार्थ का कनेक्शन बनकर आए। विकास के आते ही सिद्धार्थ ने शो के दौरान अपनी सबसे बड़ी गलती को स्वीकार किया।

दरअसल घर में झगड़े के दौरान आसिम और सिद्धार्थ ने कई बार एक दूसरे के घरवालों को खर-खोटी सुनाई है। इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने आसिम के पिता रियाज अहमद चौधरी के बारे में भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया। जिसपर सलमान खान ने सिद्धार्थ की जमकर क्लास लगाई।

सिद्धार्थ शुक्ला को समझाते हुए विकास ने कहा कि ‘वो तुम्हें छेड़ता है और तुम फिर झगड़ना शुरू हो जाते हो। लड़ाई के दौरान इतना ध्यान रखो कि आसिम शो खेलने आया है उसके पिता नहीं। उसके पिता को लड़ाई में लेकर आना ठीक नहीं है’। विकास की इस बात से सिद्धार्थ सहमत होते हुए वो कहते हैं ‘तुम सही कह रहे हो। मुझे भी बाद में लगा कि ऐसा नहीं करना चाहिए था। जब वो धक्का और गालियां देता है तो ऐसा हो जाता है’।

इसके बाद विकास कहते हैं ‘सिर्फ तीन हफ्ते की बात और है, अपने गुस्से पर काबू रखो’। जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं ‘अब ऐसा बिल्कुल भी नहीं होगा। वो मेरे पास भी आया था और जो कुछ भी उसके लिए माफी मांगी थी। मैं भी कई बार उसके पास गया हूं माफी मांगी है लेकिन इस बार वो खुद आया’।

विकास के बाद शहनाज के भाई शादाब ने भी सिद्धार्थ को सलाह दी है कि पारस और माहिरा से सतर्क रहें। उन्होंने कहा कि ‘वो दोनों बस तुम्हें और शहनाज को अलग करना चाहते है’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *