Home मनोरंजन कारगिल विजय दिवस पर बॉलीवुड जगत सेलेब्स ने दी वीर जवानों श्रद्धांजलि

कारगिल विजय दिवस पर बॉलीवुड जगत सेलेब्स ने दी वीर जवानों श्रद्धांजलि

1 min read
0
0
40
Share

आज देशभर में करगिल विजय दिवस के रूप में मनाया जाता है। यह गर्व का वो दिन है। जिस दिन 1999 में लंबी लड़ाई के बाद भारत ने पाकिस्तान पर फतह हासिल की थी। कारगिल विजय दिवस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने वीर जवानों श्रद्धांजलि दी।

कारगिल विजय दिवस पर जवानों को याद करते हुए आज बॉलीवुड सेलेब्स ने वीर जवानों श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर एक्टर रणदीप हुड्डा ने करगिल वार मेमोरियल से तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- ‘शहीदों की चिताओं पर लगेंगे हर बरस मेले, वतन पर मिटने वालों का यही बाकी निशान होगा करगिल वार मेमोरियल- जरुर देखें’.

 

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी 21 साल पहले इस जंग में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा- ’21 साल और अब भी यादें ताजा है. टीवी के सामने घंटों बैठकर ये देखना क‍ि युद्ध खत्म हुआ या नहीं, ये जानने को उत्सुक ककि हमारे सैनिक सुरक्ष‍ित हैं या नहीं, हम अपनी जमीन को मुक्त करवा पाए या नहीं. और जो नतीजा मिला वो थी जीत और शहीदों के परिवारों का कभी ना भरने वाला नुकसान’।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1154609517465886721?s=20

इसी के साथ अक्षय कुमार ने लिखा : “वैसे तो मैं ज्यादा किताबें नहीं पढ़ता, लेकिन चूंकि आज के दिन कारगिल विजय दिवस के 20 साल पूरे होने पर हम हमारे वीर शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं, ऐसे में मैंने शिव अरूर और राहुल सिंह की किताब ‘इंडियाज मोस्ट फीयरलेस 2’ चुनी है. हम अपने जवानों को नहीं भूल सकते हैं जिनकी हिम्मत और बहादुरी हमें दिन-प्रतिदिन चैन से रहने देती है.”

Load More Related Articles
Load More By HNN News Desk
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

आगरा: पुलिस की जुए के अड्डे पर बड़ी कार्रवाई, 22 लोगों को किया गिरफ्तार

Share       यूपी के आगरा जिले पुलिस प्रशासन काफी मुस्तै…