CAA को लेकर 53 लोगों से वसूले जायेंगे हर्जाना

Share

मुज़फ्फरनगर में 20 दिसम्बर को CAA को लेकर प्रदर्शन में जमकर बवाल हुआ था। उपद्रवियों ने लगभग एक करोड़ रूपये की सरकारी और गैरसरकारी सम्पति में तोड़फोड़ कर आगजनी की थी। जिसमें उपद्रवियों को चिन्हित कर उनसे डैमिज प्रॉपर्टी का हर्जाना वसूलने के लिए शासन के आदेश पर जिला प्रशासन ने सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हुई डैमिज प्रॉपर्टी का हर्जाना वसूलने के लिए 53 लोगो को चिन्हित किया है। जिनसे लगभग 23 लाख 41 हज़ार 290 रूपये वसूले जाएगे। जिसके लिए जिला प्रशासन द्वारा सभी को लेटर भेजकर पैसे जमा करने के आदेश दिए गए है और जो व्यक्ति पैसा जमा नहीं करेगा उसकी तहसील से आरसी जारी की जायेगी।

इस मामले में एडीएम प्रशासन अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की 20 तारीख की घटना के बाद थाना सिविल लाइन और कोतवाली से लगभग 76 लोगो के खिलाफ नोटिस जारी हुए थे। जो आख्या हमारे पास आई थी की इनके द्वारा क्षति प्रारित की गई थी। सिविल लाइन में 57 लोगो के नाम आये थे जिन्हे नोटिस जारी किया गया था।

थाना कोतवाली का भी आदेश जारी होने को है उसमे भी 17 लोग है वो भी हमारा फ़ाइनल स्टेज पर है। दो थाने है थाना सिविल लाइन से 53 लोगो है कोतवाली से 17 लोगो के नाम आये थे पर अभी उसमे फ़ाइनल हो रहा है की 17 में से कितने लोग इन्वोल है। अभी आदेश की उन्हें कॉपी भेजी गई है की वो अपना पैसा जमा कर दे उसके बाद भी अगर वो क्षतिपूर्ति का पैसा जमा नहीं करते है। टी तहसील के द्वारा उनकी आरसी जारी की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *