Home राष्ट्रीय COVID-19: PM मोदी ने विपक्षी सांसदों से की बातचीत, कांग्रेस नेता भी हुए शामिल

COVID-19: PM मोदी ने विपक्षी सांसदों से की बातचीत, कांग्रेस नेता भी हुए शामिल

40 second read
0
0
60
Share

दुनियाभर के बाद कोरोना वायरस का संकट भारत में भी तेजी से बढ़ रहा है। पिछले दो से तीन दिनों में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या में जबरदस्त उछाल आया है। लिहाजा कोरोना के खिलाफ संयुक्त रणनीति बनाने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार समाज और राजनीति से जुड़े कई वरिष्ठ हस्तियों से बात कर रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को कोरोना संकट पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए विपक्ष सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के फ्लोर नेताओं के साथ बातचीत की।

पीएम मोदी ने देश में कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उन पार्टी नेताओं से बात की जिनके पास लोकसभा और राज्यसभा को संयुक्त रूप से मिलाकर पांच सांसद हैं।

पीएम मोदी के साथ इस बैठक मे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, टीएमसी के सुदीप बंदोपाध्याय, शिवसेना के संजय राउत, बीजेडी के पिनाकी मिश्रा, एनसीपी के शरद पवार, समाजवादी पार्टी के राम गोपाल यादव, SAD के सुखबीर बादल, BSP के एस.सी. मिश्रा, YSRCP के विजय साई रेड्डी एवं मिथुन रेड्डी, JDU के राजीव रंजन सिंह और अन्य नेताओं ने हिस्सा लिया।

इस दौरान पीएम मोदी ने सभी नेताओं को सरकार के कदमों और भविष्य की योजनाओं के बार में जानकारी दी। इस दौरान प्रधानमंत्री ने विपक्षी के सभी नेताओं से एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ पहल करने को कहा।

देश में आज जारी रिपोर्ट के अनुसार कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 5,194 हो गई और इस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 149 पर पहुंच गया। कोरोना की वजह से पिछले 24 घंटों में कुल 35 नई मौतें और 773 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।

Load More Related Articles
Load More By HNN News Desk
Load More In राष्ट्रीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मुख्यमंत्री ने कोविड अस्पताल के लिए की यह घोषणा, जानिए क्या है सीएम की घोषणा

Share       मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने घोषणा …