Home टैक्नोलाजी Huawei Band 4 की बिक्री शुरू हुई भारत में, 9 दिनों तक चलेगी बैटरी

Huawei Band 4 की बिक्री शुरू हुई भारत में, 9 दिनों तक चलेगी बैटरी

27 second read
0
0
19
Share

भारत में आज Huawei Band 4 की सेल की शुरू हो गई है। इसे भारत में कुछ दिनों पहले ही लॉन्च किया गया था। अभी इस फिटनेस बैंड की कीमत की 1,999 रखी गई है। लेकिन अभी तक इसकी उपलब्धता के संदर्भ में कोई जानकारी नहीं है।

आपको बता दें कि Huawei Band 4 फिटनेस बैंड ग्रेफाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में इस समय खरीद सकते है। साथ ही सके फीचर्स की बात कें तो इसमें 9 दिनों तक की बैटरी और स्लीप डिसऑर्डर डायग्नोसिस जैसे फीचर्स दे गए है। लेकिन इस समय यहां फिटनेस बैंड केवल फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध है ग्राहक इसी फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है।

Huawei Band 4 की आज से बिक्री फ्लिपकार्ट से शुरू हो गई है। अगर हम ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक HSBC क्रेडिट कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट, फेडरल बैंक डेबिट कार्ड्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट, एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत छूट और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का लाभ ले पाएंगे। इसके आलाव ग्राहक नो-कॉस्ट EMI के ऑप्शन का भी फायदा उठा पाएंगे।

फीचर्स:

बात इस फिटनेस बैंड की फीचर्स की करें तो इसमें 0-96-इंच (80×160 पिक्सल) TFT कलर टच डिस्प्ले और Apollo 3 माइक्रोप्रोसेसर दिया गया है। इस फिटनेस बैंड में आप USB एडैप्टर भी अटैच कर सकते है। Huawei Band 4 एंड्रॉयड 4.4 या इससे ज्यादा और iOS 9.0 या इससे ज्यादा अपडेटेड ऑपरेटिंग सिस्टम्स पर चलने वाले डिवाइसेज के साथ कॉम्पैटिबल है। इस बैंड में नोटिफिकेशन्स और रिमाइंडर्स के अलर्ट मिलता है और इसमें ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर भी मौजूद है।

इसके आलाव Huawei Band 4 में 9 से भी ज्यादा एक्सरसाइज मोड्स जैसे- साइकलिंग, वॉकिंग और रोविंग मिलते है। इसमें Huawei TruSleep 2.0 टेक्नोलॉजी का भी सपोर्ट दिया गया है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक 6 तरह से स्लीप डिसऑर्डर्स को डिटेक्ट कर सकता है। Huawei Band 4 की बैटरी 91mAh की। इसमें फाइंड माय फोन और रिमोट शटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Load More Related Articles
Load More By NEETU
Load More In टैक्नोलाजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कोरोना वायरस: सीएम त्रिवेंद्र ने की बैठक,कहा सख्ती से हो लॉकडाउन का पालन

Share       आज पीएम मोदी की अध्यक्षता में सभी राज्यों क…