Home स्पोर्ट्स इरफान पठान ने दिया बड़ा बयान कहा- जरूरी था ऋषभ पंत की पीठ पर लात पड़ना

इरफान पठान ने दिया बड़ा बयान कहा- जरूरी था ऋषभ पंत की पीठ पर लात पड़ना

10 second read
0
0
28
Share

टीम इंडिया के युवा विकेटकिपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बेहद ही आक्रमक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वहीं अपने विकेटकिपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आक्रमकता के कारण एमएस धोनी के उत्तराधिकारी भी माने जाने लगे थे। लेकिन हाल ही में लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से कप्तान का भरोसा उनपर से उठता हुआ दिखाई दिया। लेकिन अब ऋषभ पंत को लेकर टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान का कहना है कि पंत की पीठ पर लात पड़ना बेहद ही जरुरी था।

विकेटकिपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के लगातार खरबा प्रदर्शन के कारण कप्तान का भरोसा उनपर से उठता हुआ दिखाई दिया। कप्तान विराट कोहली की पहली पसंद बन गए हैं तो वनडे और टी20 में केएल राहुल विकेटकीपर की भूमिका अदा कर रहे हैं। बता दें कि शो ‘क्रिकेट कनेक्टड’ में इरफान पठान ने पंत को लेकर बड़ा बयान दिया। पठान ने कहा, ‘ऋषभ पंत एक युवा खिलाड़ी हैं। लेकिन पिछले कुछ वक्त में उनके ऊपर बहुत ज्यादा ध्यान दिया जा रहा था। अब उनके ऊपर से मीडिया और लोगों का ध्यान हटा है, जो पंत के लिए काफी अच्छा है।

इरफान पठान आगे कहा कि कभी-कभी आपको बहुत ज्यादा समर्थन मिलता है। कप्तान कोहली ने भी पंत के साथ ऐसा ही किया। उन्होंने पंत पर बहुत भरोसा दिखाया, लेकिन जब आपके पीठ पर लात पड़ती है, तब आपके सही टैलेंट का पता चलता है। मेरा मानना है कि पंत की पीठ पर लात पड़ना ज़रूरी था। आपको बता दें कि पंत इंटरनेशनल क्रिकेट में कई बार खराब शॉट के कारण आलोचनाओं का शिकार हुए हैं। कई बार इसे लेकर पूर्व क्रिकेटरों ने भी पंत को लताड़ लगाई है।

 

Load More Related Articles
Load More By HNN News Desk
Load More In स्पोर्ट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

वाराणसी में कोरोना का कहर जारी, एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर हुई 1719

Share       प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र  वाराणसी जनप…