Home मनोरंजन ऑस्कर विनर आर्टिस्ट का सपोर्ट करती कंगना रनौत , PM मोदी से पूछा ये सवाल

ऑस्कर विनर आर्टिस्ट का सपोर्ट करती कंगना रनौत , PM मोदी से पूछा ये सवाल

1 min read
0
0
38
Share

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही बॉलीवुड के कई राज लोगो के सामने आ रहे हैं और कुछ सेलेब्स इंडस्ट्री के डार्क पहलुओं पर अपनी राय रख रहे हैं। हाल ही में ए आर रहमान ने कहा था कि बॉलीवुड में एक गैंग है जो उनके खिलाफ काम कर रहा है जिसके चलते वे ज्यादा हिंदी फिल्में नहीं कर रहे हैं। डायरेक्टर शेखर कपूर ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने ऑस्कर जीत साबित किया है कि आप बॉलीवुड से बेहतर हैं और इस बात के साथ इंडस्ट्री के लोग सहज नहीं हो पा रहे हैं।

दरअसल ए आर रहमान के बाद ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर और एडिटर रेसूल पूकुट्टी ने भी अपने साथ हुए खराब बर्ताव को लेकर ट्वीट किया था। अब रेसुल के ट्वीट को रिट्ववीट करते हुए कंगना ने पीएम मोदी से जवाब मांगा है।

कंगना की डिजिटल टीम ने लिखा, फिल्म मणिकर्णिका के रिलीज वाले हफ्ते में जब पूरी इंडस्ट्री कंगनाको घेर रही थी तब रेसुल ने कंगना से एक घंटे से भी ज्यादा समय तक बातचीत की थी। उन्होंने ना केवल कंगनाकी फिल्म की तारीफ की थी बल्कि ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के बाद मिली बुलिंग के चलते इमोशनल और प्रोफेशनल परेशानियों के बारे में भी बात की थी।

वही अगले ट्वीट में लिखा था- कंगना को हमेशा से ही बॉलीवुड में बुलिंग कल्चर के बारे में पता था लेकिन ना तो उस समय कोई एक्शन लिया गया और अब जबकि हम एक जिंदगी खो चुके हैं तब भी चीजें सर्कल में ही घूम रही हैं। क्या हमारे लिए कोई उम्मीद बची है पीएमओ इंडिया?

इससे पहले भी रेसुल ने शेखर कपूरको प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था कि मैं तो ब्रेकडाउन की कगार पर था मुझे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम नहीं दे रहा था और रीजनल सिनेमा ने मुझे ऑस्कर जीतने के बाद पकड़े रखा। बहुत से प्रोडक्शन हाउस हैं, जिन्होंने मुझे कहा कि उन्हें मेरी जरूरत नहीं है, लेकिन मैं फिर भी अपनी इंडस्ट्री से प्यार करता हूं। उन्होंने आगे कहा था कि मैं बड़े आराम से हॉलीवुड जा सकता था लेकिन मैं नहीं गया और ना ही मैं जाऊंगा।

Load More Related Articles
Load More By HNN News Desk
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

वाराणसी में कोरोना का कहर जारी, एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर हुई 1719

Share       प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र  वाराणसी जनप…