Home स्पोर्ट्स लॉकडाउन4.0: सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर प्रैक्टिस पर लौटने को उत्सुक

लॉकडाउन4.0: सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर प्रैक्टिस पर लौटने को उत्सुक

10 second read
0
0
23
Share

संक्रमण की वजह से इस वक्त पूरी दुनिया में लॉकडाउन की स्थिती है। भारत में भी सरकार द्वारा लॉकडाउन लगाया गया है। वही अब चौथे लॉकडाउन की अवधि बधाई गई है। इस अवधि में खिलाड़ियों के प्रैक्टिक करने की इजाजत दी गई है लेकिन उनको दिशा निर्देश का पालन करना होगा। 

भारत सरकार द्वारा लॉकडाउन4 में नई गाइडलाइन जारी की है। इस गाइनलाइन के मुताबिक अब खिलाड़ियों के प्रैक्टिक करने की इजाजत दी गई है। वहीं आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और बंगाल टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी भी मैदान पर प्रैक्टिस करने के लिए उत्सुक हैं।

आपको बता दें कि महामारी के फैलने के बाद से ही भारत सरकार ने सख्त कदम उठाते हुए लॉकडाउन घोषित कर दिया था। लॉकडाउन लगने के बाद से ही सभी खिलाड़ियों को घर पर सुरक्षित रहने की सलाह दी गई थी। गोस्वामी ने कहा कि दो महीना घर पर रहते हुए हो गया है। बीसीसीआइ या बंगाल क्रिकेट संघ जो भी फैसला लेगा वह क्रिकेटरों के हित में होगा। मैदान पर हमें छह फिट की दूरी बनाकर रखनी होगी। जरूरी होगा कि 20-30 खिलाड़ी एक साथ अभ्यास नहीं करें।

बताते चले कि विराट कोहली की कप्तानी में 2008 अंडर-19 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य रहे गोस्वामी ने कहा कि आम तौर पर खिलाडि़यों को जश्न मनाने का शौक होता है। अब जब खिलाड़ी मैदान पर जाएंगे तो शुरुआती दिनों में गलती हो सकती है, लेकिन शारीरिक दूरी के नियमों का सभी को सख्ती से पालन करना होगा।

बता दें कि 29 मार्च से शुरू होने वाले टूर्नामेंट को कोरोना वायरल संक्रमण की वजह से स्थगित करने का फैसला लिया गया। बीसीसीआई ने सरकार द्वारा पहले लॉकडाउन की अवधि बढाने पर आईपीएल को अनिश्चित समय के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया।

Load More Related Articles
Load More By HNN News Desk
Load More In स्पोर्ट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

आगरा: ईद के त्यौहार को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद

Share       आगरा में ईद-उल फितर को लेकर प्रशासन और पुलि…