Home उत्तर प्रदेश 15 जिलों में केवल हॉटस्पॉट हो रहे है सील,आवश्यक सामानों की होगी होम डिलीवरी-मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी

15 जिलों में केवल हॉटस्पॉट हो रहे है सील,आवश्यक सामानों की होगी होम डिलीवरी-मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी

21 second read
0
0
71
Share

उत्तर प्रदेश बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए सीएम योगी ने 15 जिलों को आज रात 12 बजे से पूरी तरह से सील बंद करने का निर्णय लिया है। लेकिन इस मामले पर यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने जनता को घबराने को नहीं कहा है।

सीएम योगी के 15 जिलों को सील बंद करने के निर्णय के बार में बताते हुए अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा 15 जिले पूरी तरह से सील नहीं होगे। सिर्फ इन 15 जिलो के हॉटस्पॉट ही सील किए जा रहे है। लेकिन प्रशासन द्वारा इन सभी हॉटस्पॉट पर होम डिलीवरी के माध्यमा से जनता तक सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी।

मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने सील हो रही 15 जिलों पर विस्तार से जानकारी देते हुए कहा लखनऊ में 8 बड़े और 4 छोटे हॉटस्पॉट साथ ही आगरा में 22 हॉटस्पॉट सील किए जा रहे है। इसके आलाव कानपुर में 12, सीतापुर में 1 गाजियाबाद में 13, शामली, बस्ती3 , बुलंदशहर 3,नोएडा में 12,वाराणसी में 4, मेरठ में 7, बरेली में 1 फिरोजाबाद में 3, सहारनपुर में 4 और महराजगंज में 4 हॉटस्पॉट सील किए जा रहे है।

बता दें कि ACS अवनीश अवस्थी ने कहा इन सभी हॉटस्पॉट को पूरी तरह से सील किया जा रहा है। लेकिन इन जगहों पर लोगों की सभी जरुरी वस्तुओं को होम डिलीवरी के माध्यम से पहुंचाया जाएगा। हीं इसलिए जनता को घबराने की कोई जरुरता नहीं है।

Load More Related Articles
Load More By HNN News Desk
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मुख्यमंत्री ने कोविड अस्पताल के लिए की यह घोषणा, जानिए क्या है सीएम की घोषणा

Share       मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने घोषणा …