लॉन्चिंग से पहले Poco X2 की जानकारी हुई लीक,जानिए क्या खास

Share

इस साल स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको 4 फरवरी के दिन एक्स 2 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। परंतु लॉन्चिंग के ठीक एक दिन पहले ही पोको एक्स 2 की कुछ स्पेसिफिकेशन की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई हैं। जानकारी के अनुसार यूजर्स को पोको के इस डिवाइस में लिक्विड कूलिंग सिस्टम और दमदार डिस्प्ले मिलेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन के आधिकारिक टीजर को पहले ही ट्विटर पर जारी कर दिया था, जिसमें से लॉन्चिंग डेट की जानकारी मिली थी।

Poco X2 की संभावित कीमत

बता दें कि, कंपनी इस फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को उतारेगी, जिसकी कीमत 18,999 रुपये के आसपास होगी। इसके अलावा ग्राहक पोको एक्स 2 स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे।

जानकारी के अनुसार, यूजर्स को इस फोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120 गीगा हर्ट्ज होगा। इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि पोको एक्स2 में डुअल सेल्फी कैमरा मिलेगा। वहीं, कुछ दिन पहले गीकबेंच की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि पोको एक्स2 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। हालांकि, फोन की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *