Home बिज़नेस Reliance Jio ने ऐड-ऑन पैक में किया बड़ा बदलाव, अब 30 दिन की वैलिडिटी के साथ उठाएं डाटा का लाभ |

Reliance Jio ने ऐड-ऑन पैक में किया बड़ा बदलाव, अब 30 दिन की वैलिडिटी के साथ उठाएं डाटा का लाभ |

22 second read
0
0
21
Share

देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स को हर बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए नए प्लान या रिवाइज प्लान बाजार में उतारती है। यूजर्स के बीच इसका लोकप्रियता का एक मुख्य कारण यह भी है कि इसमें आपको कम कीमत में अधिक डाटा की सुविधा वाले कई प्लान्स मिल जाएंगे। वहीं एक बार​ फिर से Reliance Jio ने अपने यूजर्स को खास तोहफा देते हुए ऐड-ऑन पैक की वैलिडिटी में बदलाव किया है।

Reliance Jio के ऐड-ऑन पैक में अभी तक कोई वैलिडिटी उपलब्ध नहीं होती थी और ये आपके मौजूदा प्लान में ही ऐड होते थे। जबकि कंपनी ने अब इसमें बड़ा बदलाव करते हुए इसकी वैलिडिटी का 30 दिनों के लिए तय ​कर दिया है। यानि अब यूजर्स 30 दिनों तक इसका लाभ उठा सकते हैं। पहले मौजूदा प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के साथ ही ऐड-ऑन पैक की वैलिडिटी भी खत्म हो जाती थी और ऐसे में आप बचे हुए डाटा का इस्तेमाल नहीं कर सकते। वहीं अब यूजर्स को इस परेशानी से छुटकारा मिल जाएगा। क्योंकि अगर आपके मौजूद प्लान की वैलिडिटी खत्म हो गई है तो भी आप 30 दिनों तक ऐड-ऑन पैक का लाभ उठा सकेंगे।

बता दें कि Reliance Jio के ऐड-ऑन पैक में 151 रुपये, 201 रुपये और 251 रुपये वाला पैक शामिल है। इनमें मिलने वाले डाटा की बात करें त 151 रुपये वाले पैक में आप 30 दिनों तक 30GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। जबकि 201 रुपये वाले पैक में आपको 40GB डाटा की सुविधा मिलेगी। वहीं 251 रुपये वाले पैक में 50GB डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। इन पैक को कंपनी ने वर्क फ्रॉम होम पैक्स के तौर पर पेश किया है। ताकि लोकडाउन के दौरान लोगों को घरों से काम करने में किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

Load More Related Articles
Load More By Vaibhav
Load More In बिज़नेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

तृतीय केदार भगवान तुंगनाथ के कपाट ग्रीष्मकाल के लिए खुले

Share       तृतीय केदार तुंगनाथ के कपाट आज पूरे विधि वि…