Home टैक्नोलाजी Samsung Galaxy ने भारत में लॉन्च किया नया मॉडल-Samsung Galaxy A51

Samsung Galaxy ने भारत में लॉन्च किया नया मॉडल-Samsung Galaxy A51

36 second read
0
0
22
Share

Samsung ने अपनी नए मॉडल Samsung GalaxyA सीरीज का एक और नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A51 को भारत में लॉन्च कर दिया है। Samsung Galaxy A51 को पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy A50,A51s को अपग्रेडेड कर नया मॉडल लॉन्च किया गया है।  

आपको बता दें कि दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक निर्माता कंपनी Samsung के नए मॉडल की खास बात ये है कि, ये कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की तरह ही Infinity-O Super AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। साथ ही इस नए मॉडल में प्रिज्म क्रश डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है।

बताते चले कि इस स्मार्टफोन को केवल दो स्टोरेज ऑप्शन 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 128GB में लॉन्च किया गया है। इसी के साथ 6GB RAM + 128GB स्टोरेज ऑप्शन को Rs 23,999 की कीमत में फिलहाल सेल के लिए 31 जनवरी 2020 से उपलब्ध कराया जाएगा।

इसके आलाव दूसरे वेरिएंट को बाद में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल कोई जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है। इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन्स प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश व्हाइट और प्रिज्म क्रश ब्लू में खरीदा जा सकता है।

बता दें कि, पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy A सीरीज के स्मार्टफोन Galaxy A50 के मुकाबले कई अपग्रेड्स देखने को मिला है। Samsung ने इस स्मार्टफोन को Gen-Z को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। Gen-Z यूजर्स खास तौर पर गेमिंग, स्ट्रीमिंग और सोशल मीडिया का काफी ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। इस में कंपनी ने इसमें गेमिंग के लिए Exynos 9611 प्रोसेसर दिया है।

Load More Related Articles
Load More By NEETU
Load More In टैक्नोलाजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

15 जिलों में केवल हॉटस्पॉट हो रहे है सील,आवश्यक सामानों की होगी होम डिलीवरी-मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी

Share       उत्तर प्रदेश बढ़ते कोरोना के मामलों को देखत…