Home उत्तर प्रदेश सिद्धार्थनगर: एक युवक फेसबुक लाइव होकर दी जान,जांच में जुटी पुलिस

सिद्धार्थनगर: एक युवक फेसबुक लाइव होकर दी जान,जांच में जुटी पुलिस

9 second read
0
0
31
Share

यूपी के सिद्धार्थनगर जिले के मोहाना थानाक्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने फेसबुक लाइव आन कर फांसी लगाकर जान दे दी । जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल मामला आद सुबह लगभग 10 बजे का है जब मोहाना थानाक्षेत्र के बर्डपुर कस्बे के समीप स्थित हर्रैया जंगल मे 23 वर्षीय विजय चौधरी नामक युवक ने फेसबुक लाइव आन करके एक पेड़ में फांसी लगा ली। इस 4 मिनट के वीडियो में उसने केवल एक बात कही,  कि इस जन्म में नही तो अगले जन्म में मिलेंगे और फांसी के फंदे में झूल गया। जिससे उसकी मौत हो गई ।

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक पुरनिहवा गांव का रहने वाला है। जो कि मुम्बई में रहकर काम करता था लेकिन कोरोना महामारी के चलते 4 महीने वापस गांव लौटा था। अगले जन्म में मिलने की बात से यह मामला आशनाई का लग रहा है।

वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के भेज दिया। वही इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने बताया कि मामले की जानकारी हो रही है पुलिस फेसबुक से जुड़े लोगों की जांच में जुटी है। आत्महत्या के कारणों की तहकीकात की जा रही है। अगर कोई अपराध बनता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

( सिद्धार्थनगर से आर.पी.जोशी की रिपोर्ट)

Load More Related Articles
Load More By HNN News Desk
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

वाराणसी में कोरोना का कहर जारी, एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर हुई 1719

Share       प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र  वाराणसी जनप…