कुशीनगर में दो दिवसीय स्वास्थ्य मेला का आयोजन

Share

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में आम लोगों के स्वास्थ्य के लिए दो दिवसीय स्वास्थ्य मेला का आयोजन किया जा रहा है। यहां स्वास्थ्थ मेला स्थानीय सांसद और स्वास्थ्य विभाग के द्वार किया जा रहा है।

 

कुशीनगर में स्थानीय सांसद और स्वास्थ्य विभाग के प्रयासों से दो दिवसीय स्वास्थ्य मेला का आयोजन किया जा रहा। इस शिविर में मरीजों का मुफ्त इलाज किया जाएगा। बतादें की स्वास्थ्य मेले के आयोजन की जिला प्रशाशन ने तैयारियां पूरी कर है।

इस पूरे आयोजन को लेकर अधिकारियों ने जायजा लिया और पूरे मामले में जिला अधिकारी का कहना है की आयुर्वेद एवं युनानी सहित होमियोपैथ के चिकित्सको द्वारा भी चेकप व इलाज किया जायेगा। इसी के साथ अन्य जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी मेले के माध्यम से आम जन को दी जाएगी।

मेले का उद्घाटन कुशीनगर सांसद मा0 विजय दुबे जी द्वारा दिनांक 14 फरवरी को प्रातः 10.00 बजे किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस दो दिवसीय सांसदीय स्वास्थ्य मेला में स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगो तक पहुंचाये गये योजनाओं के उपलब्धियों की जानकारी भी दी जाएगी। लोगो के इलाज के लिये रजिस्ट्रेशन कराया जाएगा व निःशुल्क सम्पूर्ण जांच तथा  इलाज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *