उत्तरप्रदेशहोम

एमडी कन्हैया के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज

वाराणसी में कैनविज इंडस्ट्रीज लिमिटेड के एमडी कन्हैया गुलाटी के खिलाफ धोखाधड़ी और रुपये हड़पने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। जानकारी के अनुसार रिपोर्ट थाना आदमपुर के हसनपुर निवासी शमशाद अहमद ने दर्ज कराई है।

रिपोर्ट में शमशाद ने कहा है कि कन्हैया गुलाटी की कंपनी ने एक स्कीम शुरू की थी। इसमें एक महिने में  24 हजार रुपये जमा करने पर 30 महीने तक हर माह दो से तीन हजार रुपये देने का वादा किया गया था। 24 अक्तूबर, 2019 को उन्होंने कंपनी के खाते में 23,998 रुपये जमा किए। मगर उन्हें 2200 रुपये की दर से सिर्फ पांच किस्तें ही दी गईं, जबकि वह इसके बाद भी कंपनी में कई बार में 2.16 लाख रुपये जमा कर चुके थे।

आरोप है कि जब शमशाद ने कन्हैया गुलाटी से संपर्क किया तो उन्होंने जनवरी, 2019 तक धनराशि लौटाने का वादा किया। शमशाद ने इस मामले में कन्हैया गुलाटी पर अन्य लोगों के साथ भी धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। उन्होनें कहा है कि उन लोगों ने अपने रुपये वापस मांगे तो लंबी अवधि का चेक दे दिया गया। जब उन्होंने तुरंत रुपये देने को कहा तो कन्हैया गुलाटी ने फर्जी मुकदमे में फंसाने और जान से मारने की धमकी दी गई।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button