Home उत्तर प्रदेश गाजियाबाद: SSP कलानिधि नैथानी के अनोखी पहल, अब कम होगा पुलिसकर्मियों का तनाव

गाजियाबाद: SSP कलानिधि नैथानी के अनोखी पहल, अब कम होगा पुलिसकर्मियों का तनाव

10 second read
0
0
34
Spread the love
Share

जहां आम नागरिक बड़े धूमधाम से अपने सभी त्यौहार मनाते है, वहीं पुलिसकर्मी अपने त्यौहारर हो या कोई अन्य अवसर जैसे विवाह, जन्मदिन इत्यादि अक्सर पर अपने परिवार के दूर रहते हुए कार्य करते रहते है। लेकिन अब गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिसकर्मियों के लिए एक पहल की है। अब पुलिसकर्मी भी अपने परिवार के साथ शादी, उनके बेटे-बेटी के जन्‍मदिन, सालगिरह मना सकेंगे।

गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने आदेश जारी किया गया है जिसमें साफ तो पर कहा गया है कि किसी भी थाना या शाखा में काम कर रहे पुलिसकर्मियों को शादी, उनके बेटे-बेटी के जन्‍मदिन, सालगिरह या खुद कर्मचारी के जन्‍मदिन पर छुट्टी देने के लिए मना नहीं किया जाएगा।

वहीं एसएसपी ने आदेश दिया है कि इन मौकों पर अगर कोई कर्मचारी छुट्टी मांगता है तो उसे किसी भी कीमत पर छुट्टी दी जाएगी। वहीं लिखा है कि इस आदेश का सभी जगह पालन किया जाए। साथ ही छुट्टी लेने की प्रक्रिया भी पहले की तरह ही रहेगी।

अक्सर देखने में आता है कि सालगिरह, निकट रिश्तेदारों की शादी ,जन्‍मदिन आदि पर  अवकाश की स्‍वीकृति ना मिलने से पुलिसवाले पारिवारिक समारोहों में भी शामिल नहीं हो पाते हैं। लेकिन एसएसपी की इस पहल से अब उनकी पारिवारिक और सामाजिक खुशियां लौट आएंगी और वह तनावमुक्त होकर अपनी ड्यूटी कर सकेंगे।

(गाजियाबाद से प्रवीण अरोड़ की रिपोर्ट)

Load More Related Articles
Load More By HNN News Desk
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कन्नौज में नहीं थम रहा कोरोना का कहर संक्रमित की संख्या बढ़कर हुई 2264

Spread the loveShare       उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्…