उत्तरप्रदेश

CM योगी करेंगे अमित शाह के कार्यक्रम की तैयारी

13 नवंबर को राज्य विश्व विद्यालय की आधार शिला रखने पहुंच रहे केंद्रीय गृह मंत्री के कार्यक्रम की सफलता का रोडमैप मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तैयार करेंगे। वे कार्यक्रम से पूर्व पांच नवंबर को जनपद के कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर तैयारियों की समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश करेंगे। सियासी गर्माहट से पूर्व भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं संग बैठक कर रणनीति बनाई, ताकि कुछ सबकुछ पहले से पटरी पर रहे।  भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आज़मगढ़ कार्यालय में देर शाम सात बजे शुरू हुई।

लालगंज एवं आजमगढ़ सदर की टीम संयुक्त रूप से मौजूद रहे। गोरखपुर के क्षेत्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने संगठन के लोगों से सदस्यता अभियान की प्रगति जानी। दरअसल, उत्तर प्रदेश में इन दिनों भाजपा सदस्यता अभियान चला रही है। आजमगढ़ में 5 लाख नए सदस्य बनाए जाने है। इसके अलावा मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के प्रगति की समीक्षा की गई।

यह भी पढ़ें- मायावती ने किसानों की मेहनत की तारीफ

कार्यकर्ताओं ने अपनी-अपनी प्रगति से क्षेत्रीय अध्यक्ष को अवगत कराया। उन्होंने मीटिंग में कार्यकर्ताओं को जानकारी दी कि 13 नवंबर से पूर्व मुख्यमंत्री जी खुद पांच नवंबर को पहुंच रहे हैं, वह हमारी तैयारियो की समीक्षा करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button