उत्तराखंड

“भाई-बहन का रिश्ता हुआ तार-तार”,भाई ने किया 13 साल की नबालिक बहन से दुष्कर्म

भाई ने किया 13 साल की बहन के साथ दुष्कर्म, परिजनो को खबर होने तक नाबालिक हो चुकी थी 5 माह की गर्भवती

पिथौरागढ़ से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहाँ एक नाबलिग लड़की के साथ उसकी बुआ के बेटे ने दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम। परिजनो तक मामला तब पंहुचा जब नाबालिग की तबियत बिगड़ने लगी।

13 साल की नाबालिक से किया दुष्कर्म

आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली 13 साल की नाबालिग को रिश्ते में भाई लगने वाले लड़के ने बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। डर के कारण वह किसी को बता न पाई, परिवार को तब पता चला जब उसका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा। अस्पताल में भर्ती करने पर पता चला कि वह पांच माह की गर्भवती है।     The Nepali Post : Nepal's No 1 English News Portal | English News from Nepal | Online News Portal News | Man Arrested On The Charge Of Rape Of A Minor In Bhaktapur  

 

डरी-सहमी किशोरी ने छिपाई दुष्कर्म की घटना

जानकारी के अनुसार तहसील डीडीहाट के एक गांव की 13 वर्षीय लड़की को अचानक उल्टी होने लगी, जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में जांच के दौरान पता चला कि वह पांच महीने की गर्भवती है, यह सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिवार ने नाबालिग से जब इसके बारे में पुछा तो उसने बताया कि पांच महीने पहले वह बुआ के घर गई थी जहाँ युवक ने उसे बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिक ने डर और शर्म की वजह से इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया।

आरोपी युवक पॉलिटेक्निक का है छात्र

पीड़ित नाबालिग के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पिथौरागढ़ के थल थाने की पुलिस ने आरोपी (जो पीड़ित की बुआ का बेटा है ) के खिलाफ मामला दर्ज किया । भारतीय न्याय संहिता के तहत पुलिस ने BNS 2023/65/1 और 5/61 पॉक्सो अधिनियम के अंतर्गत युवक के खिलाफ कार्रवाई की है। आरोपी पॉलिटेक्निक का छात्र है। एसआई प्रियंका मौनी कर रही हैं संपूर्ण मामले की जांच ।    

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button