क्राइममनोरंजनराष्ट्रीयहोम

क्राइम ब्रांच ने मलयालम अभिनेत्री को भेजा नोटिस

start17 फरवरी, 2017 की शाम अभिनेत्री जब शूटिंग से लौट रही थीं, तब कुछ लोगों ने उसे बंधक बना लिया। चार लोगों ने दो घंटे तक अभिनेत्री का यौन उत्पीड़न किया। दिलीप पर आरोप लगा था कि उन्होंने वारदात को अंजाम देने वाले लोगों को पैसे दिए थे। इसके अलावा, दिलीप पर इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को भी धमकी देने और मारने का आरोप है, जिसमें कुछ लोगों ने अभिनेता का साथ दिया था। इस मामले में दिलीप आठवें आरोपी है।

startयौन उत्पीड़न मामले में केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मलयालम अभिनेत्री काव्या माधवन को नोटिस भेजकर आज सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। इम ब्रांच ने अलुवा में ‘पद्मासरोवरम’ के आवास पर काव्या माधवन को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा था, लेकिन बाद में क्राइम ब्रांच ने यह कहते हुए योजना में बदलाव कर दिया कि आरोपी के घर पर पूछताछ नहीं की जा सकती है।

startयह भी पढे़ं- पीएम मोदी आज जैन अंतरराष्ट्रीय व्यापार संगठन को करेंगे संबोधित

startक्योकि पुछ-ताछ करने के लिए तकनिकी सुविधाए कर में करना मुशेकिल की बात हैं। काव्या के बयान को कैमरे में रिकॉर्ड किया जाना है। इसके साथ ही पूछताछ के दौरान उन्हें फोरेंसिक सबूत भी दिखाना होगा।  इसलिए जांच दल ने जोर देकर कहा था कि काव्या को ऐसे स्थान पर पूछताछ के लिए सहयोग करना चाहिए जहां सुविधाओं की व्यवस्था की जा सके।

प्रिया चाँदना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button