खेलहोम

विराट के रेस्टोरेंट पर फैंस ने जताई नाराजगी-जानें क्यों

अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी से सभी के दिल में जगह बनाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा अपने अच्छे कामों के लिए सुरखियों में बने रहते हैं, लेकिन इस बार वह अपने फैन्स की नाराजगी के चलते सबकी नज़रों में हैं।

विराट कोहली वन 8 कम्यून नाम का एक रेस्टोरेंट चलाते हैं। हाल ही में जिसमें LGBTQ+ समुदाय के लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध की बात सामने आई है, जिसके चलते विराट के फैन्स ने उन पर ट्विटर, इंस्टाग्राम पर पोस्ट के माध्यम से अपनी नाराज़गी जताई है।

विराट कोहली के रेस्टोरेंट की ब्रांच दिल्ली, पूणे और कोलकाता में है जो लोगों में काफी प्रचलित है। लेकिन उनके रेस्टोरेंट पर आरोप है की वहाँ गे समुदाय के लोगों का प्रवेश निषेध है। समलैंगिक समुदाय के लोगों को आम तौर पर रेस्टोरेंट, बार, क्लबों में यह परेशानी झेलनी पड़ती है और यही बरताव फेमस पर्सनैलिटी के रेस्टोरेंट में देखकर लोग इस बात से खुश नहीं हैं।

लोगों नें कहा की आप विराट से किसी प्रकार की कोई उम्मीद न करे वह केवल भाषण देना जानते हैं। उस पर खुद कभी अमल नहीं करते हैं।

फैंस ने लिखा विराट के लिए संदेश

उनके एक फैन ने इंस्टाग्राम में संदेश लिखा की LGBTQ+ समुदाय के लोगों को वन8 कम्यून में नों ऐंट्री। उन्होंने लिखा है की हमने उनकी पुणे की ब्रांच में पता किया तो उन्होनें बताया की वहाँ रेस्टोरेंट में प्रवेश केवल सिसजेंडर विषमलैंगिक जोड़ों या सिसजेंडर महिलाओं के समूहों के लिए है। समलैंगिक जोड़े या समलैंगिक पुरुषों के समूहों का प्रवेश वर्जित है। उनकी सभी ब्रांच अलग-अलग बयान दे रही हैं, जिसमें कोलकाता ब्रांच का कहना है की उनके यहाँ सभी को प्रवेश की अनुमति है, वहीं दिल्ली वाली ब्रांच ने कुछ नहीं कहा है। हालांकि उनका ज़ोमैटो बुकिंग पेज सब कुछ बयाँ करता है।

रेस्टोरेंट ने किया सभी आरोपों से  इंकार

कोहली के रेस्टोरेंट ने सारी बातों को मानने से इंकार कर दिया और कहा की सोशल मीडिया पर दी गई यह खबर गलत  है। उनके रेस्टोरेंट में सभी के साथ एक समान बरताव किया जाता है और किसी कि एंट्री पर कोई रोक नहीं है।

इस मामलें में विराट या अनुषका ने अभी तक कुछ नहीं कहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button