उत्तरप्रदेशक्राइमहोम

दिनदाहाड़े दो बच्चों का हुआ अपहरण

तरन्नुम का पहला पति शक के घेरे में 

उत्तर प्रदेश में आए दिन अपहरण, लूटपाट आदि घटनाओं के मामले सामने आते रहते हैं। वारदात महराजगंज जिले के कोल्हई से सामने आई है, जहां दिनदहाड़े दो स्कूली बच्चों का कार सवार बदमाशों नें अपहरण किया जिसको लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बना है। स्थानीय लोगों की सूचना देने पर पुलिस  मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी।

यह बात बुधवार सुबह कि है जहां तरन्नुम के दोनों बच्चे उसके दूसरे पति समद फराज के साथ उनके निजी वाहन से स्कूल जा रहे थे, वह चंदनपुर बाईपास के करीब पहुंचे थे कि चार पहिया वाहन में सवार बदमाशों नें कार को ओवरटेक कर रोक लिया। तरन्नुम के पति ने जब इस चीज़ का विरोध किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी और बंदूक के ज़ोर पर दोनों बच्चों और समद को अपनी गाड़ी में बैठाकर भागने लगे। घटना को देखकर मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ उनकी तरफ दौड़ी परंतु वह मौके का फायदा उठाकर भाग गए, इसकी सूचना परिजनों तक भी पहुंचा दी गई।

जब अपहरण कि खबर बच्चों की माँ तक पहुंची तो उसने इसका आरोप अपने पहले पति गोरखपुर निवासी सउद अहमद पर लगाते हुए पुलिस से आपने बच्चों को ढ़ूंढने की गुहार लगाई है। इस संबंध में सीओ सुनील दत्त दूबे ने बताया कि प्रथम दृष्टिकोण से पति- पत्नी का विवाद आ रहा है। पुलिस को दिए गए तहरीर में पीड़िता तरन्नुम अहमद ने बताया कि पांच वर्ष पूर्व उसका पहले पति के से तलाक हो चुका है। उसका कहना है कि स्कूल के रास्ते में उसके पहले पति ने अपने समर्थकों के साथ उनकी गाड़ी को रोककर दोनों बच्चों और दूसरे पति का किडनैप कर लिया है। पुलिस प्रशासन का कहना है कि तहरीर के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढे़ं-परिवहन विभाग के मिनिस्टीरियल कर्मचारियों ने की हड़ताल

मामले का मुख्य चश्मदीद आया सामने

सुचना के अनुसार इस वारदात का एक मुख्य चश्मदीद जो समद फराज सामने आया है जिसे आपहरणकर्तोओं ने छोड़ दिया है, जिसने पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी है। इसी के आधार पर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने कि कोशिश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button