उत्तराखंडहोम

कांग्रेस नेता शिल्पी अरोरा के आवास पर प्रख्यात वास्तु विशेषज्ञ वीरेंद्र भारती ने की प्रेस वार्ता

गदरपुर में प्रख्यात वास्तु विशेषज्ञ केंद्र भारती ने आज कांग्रेस नेता शिल्पी अरोरा के आवास पर प्रेस वार्ता आयोजित की इस मौके पर वास्तु विशेषज्ञ वीरेंद्र भारती ने कहा कि लोगों में इस समय तनाव का स्तर और चिंता बढ़ती जा रही है और ज्यादातर लोग डिप्रेशन में आ जाते हैं। इसलिए वास्तु का महत्व लोगों के जीवन में बढ़ जाता दुकानों और मकान को किस तरह बनाया जाए।न

वास्तु शास्त्र इसके लिए सही उपाय है शांतिपूर्ण घर और इंटीरियर इंसान के शरीर को स्वस्थ करता है और दिमाग भी इससे स्वस्थ रहता है वास्तु शास्त्र ही एक ऐसा माध्यम है जो कि लोगों को घरों संस्थानों को सही तरीके से बनाने पर वहां रहने वाले लोगों को व्यवस्थित बना सकता है। वास्तु शास्त्र एक पुरातन तरीका है कि घर किस तरह बनाया जाए यदि व्यक्ति गलत तरीके से घर को बनाता है तो उसे वहां रहने वाले लोगों की परेशानियां बढ़ जाती हैं इसलिए वह वास्तु शास्त्र के प्रचार प्रसार में लगे रहते हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड की बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं को आइना दिखती मंत्री जी की तस्वीर

लोगों को भी इसकी जानकारियां उपलब्ध कराते रहते हैं तरीका है। कि घर किस तरह बनाया जाए यदि व्यक्ति गलत तरीके से घर को बनाता है तो उससे वहां रहने वाले लोगों की परेशानियां बढ़ जाती हैं इसलिए वह वास्तु शास्त्र के प्रचार प्रसार में लगे रहते हैं और लोगों को भी इसकी जानकारियां उपलब्ध कराते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button