HNN Shortsदेश-विदेशहोम

RSS कार्यकर्ता संजीत की हुई हत्या

आरोपी पदाधिकारी की पहचान रखी है गुप्त

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता संजीत कि हुई हत्या, भाजपा और संघ परिवार के संगठनों ने इस्लामिक संगठन के कार्यकर्ताओं पर लगया इस हत्या का आरोप लगाया। सोमवार को पुलिस ने केरल के पलक्कड़ जिले में आरएसएस के कर्मचारी कि हत्या के आरोप में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया( पीएफआई) के एक पदाधिकारी को गिरफ्तार किया।

जिला पुलिस प्रमुख आर विश्वनाथ ने जानकारी दी कि गिफ्तार पदाधिकारी भी सीधे तौर में हुई जिले के मांबरम में ए संजीत की हत्या में शामिल है, और इस वार्दात में अन्य सभी गुनेहगरों को शीघ्र ही अरैस्ट किया जाएगा। पीड़ित की पत्नी ने कहना है कि वह कार में आकर उसके पति की हत्या करने वालों की पहचान कर सकती है, जिसके तहत आरेपी पदाधिकारी की पहचान को गुप्त रखा गया है ताकी जांच के दौरान उसकी पहचान परेड की जानी है।

बता दें की संजीत (27 साल) की हत्य 15 नवंबर को अपनी पत्नी को उसका कार्यालय ले जाते समय की गई, इस मामले में पुलिस ने पहले से तीन लोगों को कस्टडी में रखा हैं।

भाजपा नेता एनआईए से जांच कराने की मांग

भारतीय जनता पर्टी( भाजपा) और संघ परिवार के संगठनों का आरोप है की दिन दहाड़े किए गए मर्डर के पीछे पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडीया (एसडीपीआई) के कर्मचारी हैं, भाजपा के आरोपों को एसडीपीआई ने इंकार किया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने इस मर्डर की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) में करने की मांग नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर की है।

यह भी पढ़ें-शिक्षक द्वारा किया गया शोषण, 12वीं की छात्रा नें की आत्महत्या

अमित शाह को पत्र लिखकर भाजपा नेता ने आरोप लगया कि  बीतें पांच साल में कथित जिहादी समुहों ने आरेएसेएस – भाजपा के 10 वर्कर्स की हत्या हई है तथा अभी तक संघ परिवार के लगभग 50 वर्कर्स का मर्डर इन समूहों द्वारा किया गया है।

अंजली सजवाण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button