Uncategorizedउत्तराखंडराजनीतिहोम

आप पार्टी नेता संजय सिंह ने वर्चुअल संवाद से किया जनता को संबोधित

आप सरकार शुरु करेगी एयर एम्बुलेंस

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा के सदस्य संजय सिंह ने आप पार्टी के नवपिरवर्तन संवाद को वर्चुअल माध्यम से किया इसमें उन्होंने जनता को संबोधित किया और कहा कि यदि उत्तराखंड में तरक्की करना चाहते हो तो सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल को उत्तराखंड का सीएम बनाए। आप पार्टी नेता संजय सिंह ने आगे कहा कि बीजेपी व कांग्रेस मुद्रा के लिए चुनाव लड़ रहे है, लेकिन आप पार्टी मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी। राज्यसभा सदस्य संजय सिंह द्वारा कहा गया कि आप पार्टी उत्तराखंड में राजनीति करने नहीं आई है, बल्कि राजनीति को बदलने के लिए आई है।

संजय सिंह ने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि फटी जीन्स की तरह सोच रखने वाली बीजेपी की मानसिकता से उत्तराखंड की महिलाएं परेशान है साथ ही कहा कि उत्तराखंड वासी खनन घोटाले, बदहाल, स्वास्थ्य व्यवस्था और शिक्षा व्यवस्था से बहुत परेशान है। राज्यसभा अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने वह सबकुछ करके दिखाया है जो कहा था, वहीं अगर उत्तराखंड में एक मौका दें, तो यहां भी करके दिखाएंगे।

यह भी पढ़ें- कोरोना के संक्रमण को लेकर आज सीएम अरविंद करेंगे प्रेस वार्ता

संजय सिंह ने कहा कि पहाड़ों में स्वास्थ्य संबंधी सुविधाओं का अभाव है, मरीज रास्ते में ही प्राण त्याग देते है ऐसे में आप की सरकार बनने पर पहाड़ों में एयर एम्बुलेंस शुरु कर दी जाएगी और कहा कि शहीद आंदोलनकारियों ने उत्तराखंड के लिए जैसे सपने देखे थे, ठीक वैसा ही उत्तराखंड हमारी सरकार बनाएगी। राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने आगे कहा कि अजय कोठियाल सच्चे देशभक्त है, देश के लिए उन्होंने गोलियां भी खाई है, यदि ऐसा व्यक्ति उत्तराखंड का सीएम बने तो यहां की राजनीति की दिशा ही बदल जाएगी।

सिमरन बिंजोला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button