HNN Shortsउत्तराखंडबड़ी खबरहोम

सीएम योगी ने यूपी टूरिज्म के नए रिसॉर्ट ‘भागीरथी’ का किया उद्घाटन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने तीन दिवसीय दौर के अंतिम दिन आज उत्तरखंड के हरिद्वार पहुंच गए हैं। इस क्रम में मुख्यमंत्री ने यहां यूपी टूरिज्म के नए रिसॉर्ट ‘भागीरथी’ का उद्घाटन किया, जिसका निर्माण यूपी राजकीय निर्माण निगम ने किया है। महज ढाई साल में ही होटल का निर्माण किया गया।

पहाड़ी शैली से बनाए गए भागीरथी होटल में 100 कमरों में 12 वीआईपी और 88 लग्जरी रूम हैं। आधुनिक सुख-सुविधाओं से युक्त भागीरथी होटल में लिफ्ट, एसी और बैंक्वेट हॉल की व्यवस्था भी है। योगी के आगमन और कार्यक्रम को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है। सप्ताह भर से उत्तर प्रदेश के अधिकारी हरिद्वार में डेरा डाले हुए हैं। योगी के साथ मंच पर स्थानीय वरिष्ठ संतों को भी बैठाने की व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़े-यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का आज हरिद्वार दौरा

संतों को कार्यक्रम में आने के लिए निमंत्रण पत्र भेजे गए हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 5 अप्रैल को सुबह 11.30 बजे भागीरथी होटल का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद 12.30 से दोपहर 2 बजे तक का समय आरक्षित रखा गया है। दोपहर 2.15 बजे योगी आदित्यनाथ ऋषिकुल महाविद्यालय में स्पर्श गंगा स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम के बाद वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button