अंतर्राष्ट्रीयहोम

मंदिर के पवित्र पेड़ पर मॉडल का नेकेड फोटोशूट

इंडोनेशिया के बाली में एक पवित्र पेड़ नीचे इंफ्लूएंसर और इंस्टाग्राम स्टार ने नेकेड फोटो शूट करवाया और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। इंस्टाग्राम स्टार एलीना योग की फोटो पर बाली के आंत्रप्रेन्योर नीलुह जेलांटिको की नजर पड़ी थी। जिसके बाद उन्होने लोकल अथॉरिटीज को इस मामले में बोलने को कहा। नीलुह ने कहा की उस रुसी मॅाडल ने 700 साल पुराने weeping paperbark tree के निचे नेकेड खडी थी। वहा के लोग उस पेड़ को पवित्र व पवित्रता कि निशानी मानते हैं।यह पेड़ बाली के बाबाकन मंदिर में है।

इसलिए लोग बहुत गुस्से में हैं। लीना इस मामले में लोकल पोर्न लॉ के तहत दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें 6 साल तक की जेल की सजा हो सकती है। मामले को बढ़ता देख एलीना ने अपने फोटो को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है। इसके बाद 4 मई को उन्होंने एक पोस्ट किया जहा वह लोगों से माफी मांगती नजर आई।

यह भी पढे़ं-नेशनल हाईवे के लिए केंद्र ने किए 2200 करोड़ मंजूरी

उन्होंने लिखा- मैं बाली और इंडोनेशिया के सभी लोगों से माफी मांगती हूं. मुझे अपने किए पर खेद है. मैं बहुत ज्यादा शर्मिंदा हूं. मैं आपलोगों को आहत नहीं करना चाहती थी. मुझे इस जगह के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। एलीना ने आगे लिखा- मैंने बस पेड़ के नीचे प्रार्थना की और फिर सीधे पुलिस स्टेशन गई. मैंने उन्हें इस मामले के बारे में बताया और माफी मांग ली है। अब एलिना कोइस मामले में 6 साल तक की जेल या करीब 52 लाख रुपए के फाइन की सजा हो सकती है। अगर वह इसमें प्रोनोग्राफी फैलाने की दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें 6 साल तक की जेल की सजा हो सकती है या फिर उनसे 52 लाख रुपए का फाइन वसूला जा सकता है।

प्रिया चाँदना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button