क्राइमराष्ट्रीयहोम

पड़ोसी ने पानी की प्यास खून से बुछाई

दक्षिण दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में पहले पानी भरने पर विवाद इतना बढ़ गया कि पड़ोसी ने पड़ोसी की जान लेली। शिव कुमार के दोस्त सुशील कुमार ने बताया कि श्यामकला की झुग्गी के बाहर एक सरकारी नल लगा हुआ है, वहां सब लोग पानी भरते हैं। मंगलवार सुबह करीब 6.00 बजे श्यामकला पानी के डिब्बे लेकर पानी भरने लगी, इसी समय वहां पर श्यामकला का पड़ोसी अर्जुन उर्फ नेपाली भी अपने डिब्बे लेकर पहुंच गया। वह श्यामकला से डिब्बे हटाने के लिए कहने लगा।

श्यामकला ने काम पर जाने की बात कह कर पहले उसे ही पानी भरने के लिए कहा। लेकिन आरोपी नहीं माना और उसकी श्यामकला से उसका झगड़ा होने लगा ओर वह भागकर अपने घर गया और वहां से एक बड़ा चाकू लेकर आ पहुंचा। आरोपी ने चाकू से श्यामकला का गला काट दिया। उसकी गर्दन खाल में ही लटकी रह गई। इसके बाद भी वह पीड़ित पर बेरहमी से हमला करता रहा।

यह भी पढ़ें- खेल मंत्री संदीप सिंह पहुंचे अंबाला

शोर सुनकर रमेश बाहर आया तो उसने पत्नी को खून से लथपथ देखा। वह श्यामकला को बचाने भागा तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर जख्मी कर दिया। लोगों ने बीच-बचाव कराने की कोशिश की तो आरोपी सबको काटने की बात कर धमकाने लगा, ओर भाग गया। पुलिस ने उसका शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, रमेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने आधा दर्जन टीमें बनाई। दोपहर के समय आरोपी को दबोच लिया गया।

तानिया चंचल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button