बॉलीवुडमनोरंजनहोम

 प्रियंका ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा  और निक जोनस ने बिते दिन ‘मदर्स डे’ पर पहली बार बेटी के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में  निक और प्रियंका साथ में बैठे हुए हैं ओर प्रियंका कि गोद में उनकी बेटी नजर आ रही है जिसमें उन्होने अपनी बेटी को गले से लगा रखा हैं।

प्रियंका ने साथ में लिखा,इस मदर्स डे पर हम पिछले कुछ महीनों में रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव से गुजरने के बारे में सोच रहे थे। हम जानते हैं कि सिर्फ हमने ही नहीं कई अन्य लोगों ने भी ऐसा अनुभव किया होगा। एनआईसीयू में 100 से अधिक दिन गुजारने के बाद, हमारी नन्ही परी आखिरकार घर आ गई है। यह भी पढे़ं-पूर्व कैबिनेट मंत्री रामप्रसाद टम्टा का निधन

हर परिवार के लिए सफर अलग-अलग होता हैं और उसमें भरोसे कि आवश्यकता होती हैं। जब हम पिछे ड़कर देखने पर यह स्पष्ट हो जाता है कि हर पल कितना कीमती और खास है। हम बहुत खुश है कि हमारी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस आखिरकार 100 दिनों के बाद घर आ गई है। हम लॉस एंजिल्स के रेडी चिल्ड्रन ला जोला और सीडर सिनाई अस्पताल के हर डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने निस्वार्थ भाव से हर कदम पर साथ दिया। हमारी जिंदगी का अगला अध्याय अब शुरू होने जा रहा है। मम्मी और डैडी तुमसे प्यार करते हैं। 

प्रिया चाँदना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button