क्राइमराष्ट्रीयहोम

एमबीए की छात्रा से दुष्कर्म

यह खबर मेरठ के कोतवाली की रहने वाली लड़की कि हैं। जो एमबीए की छात्रा हैं उसे घंटाघर निवासी मुमताज ने नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया। और साथ ही उसे ब्लैकमेल करके करता रहा कि उसकी विडीयो वो इन्टरनेट में डालकर वार्यल कर देगा। एसा बोलकर उसने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा उसके जुर्म सहती रही।

जब छात्रा 6 महिने की गर्भवती हो गई तो इसके बाद परिजनों को इसकी जानकारी हुई। छात्रा की बहन ने मामले की जानकारी दी ओर मुकदमा दर्ज कराया। वहीं थाने में आपबीती सुनाते हुए पीड़िता फूट-फूटकर रोई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी ड्राइवर की उम्र 45 साल है।आरोपी ने वारदात किराये के मकान में की जो एसपी सिटी दफ्तर के पास ही है। इंस्पेक्टर देहलीगेट ऋषिपाल सिंह के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि वह दिल्ली स्थित एक कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई के साथ-साथ एक कोचिंग सेंटर से ही कंपटीशन की तैयारी कर रही है। वह कभी-कभी टैक्सी ड्राइवर मुमताज को साथ लेकर दिल्ली आती-जाती थी।

उसने बताया की आरोपी 7 महीने पहले उसे दिल्ली लेकर गया था। इसी दौरान ड्राइवर ने छात्रा को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया। छात्रा बेहोश हो गई और ड्राइवर उसको अपने घर पूर्वा ताहिर हुसैन घंटाघर पर ले गया। छात्रा ने अपनी बड़ी बहन को सारी बात बता दी है। बिते दिन छात्रा अपने परिजनो के साथ थाने पहुंची। उसने पुलिस आरोपी की सारी हरकतों के बारे में बताया।

यह भी पढे़ं- मुंबई में 1 दिसंबर से स्कूल खोलने की तारीख आगे बढ़ी

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज किया और उसको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल नंबर ले लिया है। आरोपी ने बड़ी बहन के साथ भी गलतहरकत की थी। लेकिन माफीनामा होने के बाद उसको छोड़ दिया था। उस मामले कि कोई कारवाई नही हुई थी। पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस अभी मामले की जांच करने में जुटी है।

प्रिया चाँदना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button