उत्तराखंडहोम

आक्रोशित भठ्ठा व्यवसायियों ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के बुधीपुर में संचालित पी.के ईंट भट्टा पर गुरुवार की दोपहर में पहुंचे तीन बाइक पर सवार 9 बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर भठ्ठा व्यवसायी से मारपीट की और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। हमले में घायल भट्टा व्यवसायी को गंभीर चोट आई थी। घटना से भट्टा व्यवसायियों में काफी आक्रोश व्याप्त है। आक्रोशित भट्टा व्यवसायियों ने डीएम और एसपी से मुलाकात कर घटना के खुलासे की मांग की है।

जनपद ईंट निर्माता समिति ने भठ्ठा व्यवसायी से कल हुई लूट की घटना को लेकर आज डीएम और एसपी से मुलाकात की और लूट करने वाले मनबढ़ बदमाशों की गिरफ्तारी मांग है। आपको बता दें टाण्डा कोतवाली पुलिस ने घायल भट्टा मालिक मोहम्मद उमर उर्फ मोनू की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- पुलिस ने की लावारिस वाहनों की नीलामी

वहीं भठ्ठा व्यवसाइयों में पुलिस की कार्यशैली से नाराजगी भी है। एसपी को दिए गए ज्ञापन में कहा गया कि असलहा से हवाई फायरिंग कर 80 हज़ार नगद व पांच मोबाइल सेट लूटने की घटना से सभी भट्टा व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है। ज्ञापन देने पहुंचे भठ्ठा व्यवसाइयों ने बताया कि अगर घटना का खुलासा तीन दिन के भीतर नही हुआ तो धरना प्रदर्शन करने के लिए विवश होंगे। पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी ने व्यवसायियों को आश्वस्त किया कि अपराधी शीघ्र सलाखों के पीछे होंगे और उन पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button