उत्तरप्रदेशहोम

दो बदमाशों ने हाथापाई में सिपाई को किया घायल

हाथापाई में राइफल छीनने का किया प्रयास

यूपी में सरकार के भय मुक्त समाज के दावों के बाद भी गंडे, बदमाशों के हौसले इतने बढ़ गए हैं की उन्हें पुलिस का कोई भय नहीं हैं। बिजनौर से बदमाशों की पुलिसकर्मी से मारपीट कि घटना तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।

बीते दिन भुतपुरी में रूद्रपुर से देर रात लगभग 1:00 बजे ट्रक में मैली भरकर ले जाते से कुछ मैली भुतपुरी सड़क पर गिर गई थी। सड़क पर गिरी मैली को जेसीबी मशीन मंगावकर साफ करवाने कि कोशिश के बीच बाइक पर दो बदमाशों ने आकर ट्रक चालक से मैली गिरने के कारण अपशब्द बोलने लगे।

इस घटना स्थल के पास हल्का नम्बर तीन में नियुक्त सिपाही ललित व एक होमगार्ड भीम सिंह उपस्थित थे। सिपाही व होमगार्ड को देखकर बदमाशों ने उसने हाथापाई करने लागे साथ ही राइफल छीनने का कोशिश की जिसपर वह दोनो भी बदमाशों से लड़ने लगे। इस लड़ाई में गुंडों ने सिपाही ललित कि राइफल छीनकर उसकी बैक से मारकर सिपाही को घायल करके राइफल लेकर वहां से भाग गए।

सिपाही का इलाज किया जा रहा है

घटना के बाद घायल सिपाही का अफजलगढ़ के क्मयूनी हेल्थ सेंटर में प्राथमिक इलाज करने बाद उसे हायर सेंटर में रेफर कर दिया है। इस घटना से पुलिस प्रशासन व इलाके में खलबली मच गई है साथ ही कोतवाल ने पुलिस फोर्स समेत घटनस्थल पर पहुचकर गुंडों का पीछा करने की कोशिश भी की।

यह भी पढ़ें- हेलीकॉप्टर क्रैश में घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन

आरोपियों को पकड़ने का कोशिशि है जारी

इस वार्दात के बाद क्षेत्र के बॉर्डर पर स्थापित पड़ोसी इलाकों के थानों को अलर्ट रहने कि सूचना भेजने पर वहां खोज अभियान जारी है साथ ही घटना की मौके पर किसी ने वीडियों बनाई पर आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। आरोपियों  की पहचान करने कि कोशिशि जारी है। कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने  मामले कि जांच करते हुए दावा किया है कि जल्द ही आरोपियें को पकड़कर राइफल ढ़ूढ ली जाएगी।

अंजली सजवाण

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button