HNN Shortsबड़ी खबरराष्ट्रीयहोम

राज ठाकरे के जवाब में सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने नया वीडियो किया जारी

बाल ठाकरे ने भतीजे को लगाई फटकार

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर का विवाद आजकल सुर्खियों पर हैं मनसे प्रमुख राज ठाकरे द्वारा बीते दिन जारी बाबा साहब ठाकरे के वीडियो के जवाब में शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो अपलोड की हैं। वहीं सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने इस वीडियो के जरिए राज ठाकरे द्वारा अपलोड वीडियो को “चीफ कॉपी” वीडियो बताते हुए असली बताया है।

वहीं राज ठाकरे ने बीते दिन बाल ठाकरे के वीडियो ट्वीट पर जबाव दिया था कि वह अपने चाचा स्व. बाल ठाकरे के वैचारिक उत्तराधिकारी हैं। वहीं राज ठाकरे को जबाब देते हुए शिवसेना ने भी दो वीडियो जारी किए हैं।

यह भी पढ़े- मूक बधिर ओलंपिक में धनुष श्रीकांत ने जीता स्वर्ण, शौर्य सैनी को कांस्य

वीडियो में बाल ठाकरे ने अपने भतीजे राज ठाकरे को फटकार लगाते हुए कहा कि राज ठाकरे हमेशा बाला साहब की नकल करते हैं। वहीं प्रियंका चतुर्वेदी द्वारा ट्विटर पर अपलोड वीडियो में ठाकरे को इस नकल की कटाक्ष करते देखा जा सकता है।

बाल ठाकरे वीडियो में कहते हैं ‘मुझे बताया गया कि कोई मेरे अंदाज में बोल रहा है, शैली ठीक है लेकिन क्या आपकी कोई विचारधारा है? केवल मराठी, मराठी चिल्लाने से काम नहीं चलेगा। आप सभी के पैदा होने से पहले, मैंने महाराष्ट्र में इस मुद्दे को उठाया था। ‘

तानिया चंचल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button