HNN Shortsउत्तराखंडबड़ी खबरहोम

देहरादून में जमीन दिलाने के नाम पर ITBP जवान के साथ 14 लाख की ठगी

राजधानी देहरादून के थाना प्रेमनगर क्षेत्र में आइटीबीपी के जवान के साथ जमीन दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि 3 साल बीत जाने के बाद भी आरोपी ने जमीन की रजिस्ट्री नहीं कराई है और लगातार धमकी दी जा रही है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आईटीबीपी अकादमी मसूरी में तैनात सिपाही बद्री सिंह राणा बताया कि साल 2018 दिसंबर में उनकी मुलाकात रामनरेश नौटियाल से हुई। प्रॉपर्टी डीलर रामनरेश ने बद्री सिंह को निंबाज क्रिकेट एकेडमी के पास 180 गज जमीन दिखाई. बद्री सिंह राणा को जमीन पसंद आने पर जमीन का सौदा तय हो गया. जमीन का एग्रीमेंट होने के बाद फरवरी 2019 में बद्री सिंह राणा ने रामनरेश को 14 लाख 90 हजार रुपए दे दिए।

यह भी पढ़े- भारतीय ब्लाइंड फुटबॉल टीम में उत्तराखंड के खिलाड़ियों का चयन

बद्री सिंह राणा ने बताया कि उसके बाद जब भी रामनरेश से उन्होंने रजिस्ट्री करने के लिए कहा तो रामनरेश टालमटोल करने लगा। इसी तरह 3 साल बीत गए लेकिन रामनरेश ने ना तो रजिस्ट्री की और ना ही रुपए वापस किए। बद्री सिंह राणा को लगातार धमकी भी दी जा रही है। थाना प्रेम नगर प्रभारी मनोज नैनवाल ने बताया कि बद्री सिंह राणा की तहरीर के आधार पर प्रॉपर्टी डीलर रामनरेश के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button